Cover

अब कैमूर पहुंचने ही वाले हैं योगी आदित्‍यनाथ, रैली स्‍थल पर उमड़ी भीड़

पटना। उत्‍तर प्रदेश (UP) के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के पहले चरण के लिए मंगलवार व बुधवार को आधा दर्जन रैलियां करेंगे। उनकी रैलियों की शुरुआत आज दोपहर 12 बजे कैमूर (Kaimoor) से होगी। इसके बाद वे अरवल (Arwal) और रोहतास (Rohtas) में रैलियों को संबोधित करेंगे। योगी आदित्‍यनाथ की कैमूर में पहली रैली दोपहर 12 बजे से होने जा रही है। इसके बाद दूसरी रैली अरवल में अपराह्न दो बजे से और तीसरी रैली रोहतास के विक्रमगंज में अपराह्न 03.15 से तय की गई है। योगी आदित्यनाथ बुधवार को पूर्वाह्न 11 बजे से जमुई विधानसभा क्षेत्र में रैली करेंगे। वहां से इंटरनेशनल शूटर श्रेयसी सिंह बीजेपी की की प्रत्याशी हैं। इसके बाद भोजपुर के तरारी विधानसभा क्षेत्र में अराह्न एक बजे रैली कर वे पटना आएंगे, जहां अपराह्न 2:30 बजे से पालीगंज विधानसभा में रैली करेंगे। फिर, शाम 4:40 बजे वे लखनऊ लौट जाएंगे।

LIVE Yogi Adityanath Bihar Election 2020 Rally Updates:

12:10 बजे: याेगी आदित्‍यनाथ की रैली के स्‍थल पर बीजेपी समर्थकों की भीड़ जुट गई है।

11:50 बजे: बीजेपी के 30 स्‍टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं याेगी आदित्‍यनाथ। रैली स्‍थल पर उनका इंतजार जारी।

11:25 बजे: कैमूर के रामगढ़ में योगी आदित्‍यनाथ के आगमन से पहले स्वान दस्ता व मेटल डिटेक्टर से एसपीजी की टीम जांच में जुटी है

11:00 बजे: कैमूर में रैली स्‍थल पर सुरक्षा कड़ी। पहुंचने लगे लोग।

बीजेपी ने बनाया स्‍टार प्रचारक

प्रत्‍याशियों की मांग को देखते हुए योगी आदित्‍यनाथ को बीजेपी ने बिहार चुनाव में स्‍टार प्रचारक (Star campaigner) बनाया है। यूपी सीमावर्ती बिहार के इलाकों में उनका अच्‍छा प्रभाव है। योगी आदित्‍यनाथ की प्रखर हिंदुत्ववादी छवि का भी खास तबके के वोटरों में क्रेज है।

रैली स्‍थल पर सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी

बिहार में बड़े नेताओं की चुनावी रैलियों में हमले (Attack) की साजिश के इनपुट के बाद सुरक्षा एजेंसियां योगी आदित्‍यनाथ की रैली को लेकर विशष सतर्क हैं। रैली स्‍थल पर बड़ी संख्‍या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिसकर्मी सादे लिबास में भी नजर रखे हुए हैं। रैली स्‍थल पर आजे-जाने वालों की कड़ी जांच व निगरानी की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890