Cover

Mirzapur 2: पांच प्वॉइंट्स- जो अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर 2’ की ओर कर रहे हैं आकर्षित

नई दिल्ली। अमेज़न प्राइम वीडियो की फ्लैगशिप वेब सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर’ का दूसरा सीज़न दस्तक देने को तैयार है। लंबे समय के इंतज़ार के बाद 23 अक्टूबर को यह स्ट्रीम किया जाएगा। पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फज़ल और श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकारों से सज़ी इस सीरीज़ के पहले सीज़न ने खू़ब तहलका मचाया था। अब जब दूसरा सीज़न आ रहा है, तो उसका भी बज़ देखने को मिल रहा है। ऐसे में हम आपके लिए पांच ऐसे प्वॉइट्स लेकर आएं हैं, जो इस सीज़न को देखने के लिए आकर्षित कर रहे हैं।

1. अब आगे क्या होगा?- कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा? यह सवाल एक समय सबसे चर्चित था। ऐसा ही एक सवाल है कि मिर्ज़ापुर की गद्दी किसकी होगी? पहले सीज़न को ऐसे मोड़ पर रोका गया है, जहां से ही दूसरे सीज़न को देखने के लिए रोमांच पैदा होने लगता है। हालांकि, अभी तक भारत में वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न को उस हिसाब से लोकप्रियता नहीं मिली

2. राम शरण मौर्या कैसे बच गए?- वेब सीरीज़ के पहले सीज़न में एसपी राम शरण मौर्या को कम सीन्स दिए गए थे। आखिरी सीन में दिखाया गया कि कालीन भइया पूरी टीम सहित उन्हें मौत के घाट उतार रहे हैं। फैंस के दिमाग यह भी सवाल है कि राम शरण ज़िंदा कैसे बच गए? ख़ास बात है कि राम शरण का किरदार अमित स्याल निभा रहे हैं।

3. बिहार में का बा?- ट्रेलर में दिखाया गया है कि दद्दा तिवारी नाम के नए बाहुबली की एंट्री हो रही है। बिहार की राजनीति भी इस बार मिर्ज़ापुर में दिखाई दे रहा है। वहीं, बिहार के बाहुबली के गैंग में विजय वर्मा भी दिख रहे हैं। उनका लुक और किरदार दोनों ही सीरीज़ को देखने के लिए आकर्षित कर रहा है।

4. डायलॉग्स- मिर्ज़ापुर 2 के ट्रेलर की शुरुआत इस डायलॉग्स के साथ होती है- जो आया है, वो जाएगा भी। बस मर्ज़ी हमारी होगी। बताया जा रहा है कि यह डायलॉग गीता से लेकर रूपांतरित किया गया है। इसके अलावा पहले सीज़न की तरह इस सीज़न के भी डायलॉग्स आकर्षित कर रहे हैं।

5. किरदार और एक्टर्स- अमेज़न प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज़ का सबसे आकर्षत प्वॉइंट है इसके किरदार और एक्टर्स। कालीन भइया, गुड्डू पंडित, मुन्ना त्रिपाठी, गोलू गुप्ता ऐसे नाम हैं, जो दर्शकों के जुबान पर चढ़ गए हैं। इन किरदारों को फेमस किया है इनके एक्टर्स ने। मिर्ज़ापुर 2 में पकंज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, राजेश तैलंग, रश्किा दुग्गल, अली फज़ल, अमित स्याल, अंजुम शर्मा और शीबा चड्ढा जैसे पुराने एक्टर दिखेंगे। वहीं, विजय वर्मा और ईशा तलवार जैसे एक्टर्स भी दिखने वाले हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890