Cover

Ind vs Aus: टीम इंडिया का स्टार खिलाड़ी चोटिल, हो सकता है टेस्ट सीरीज से बाहर

एडिलेड। भारतीय क्रिकेट टीम को चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। अब इस हार के बाद टीम को एक बड़ा झटका लगता नजर आ रहा है। मैच के दौरान दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हुए भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बाकी के तीनों टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं।

टीम इंडिया ने एडिलेड की पिच पर शर्मनाक हार तो झेली ही लेकिन इस मैच के दौरान उसे एक और बड़ा झटका लगा है। इस मैच में उसके तेज गेंदबाज शमी चोटिल हो गए और अब खबरें आ रही है कि वह बाकी बचे हुए तीन टेस्ट मैचों से बाहर हो सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय तेज गेंदबाज शमी का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाकी मैचों में खेलना संदिग्ध है क्योंकि शनिवार को शुरुआती टेस्ट में कलाई में चोट लगने के बाद वह खुद से अपनी बांह को उठाने में भी असमर्थ महसूस कर रहे थे।

पैट कमिंस की उठती हुई गेंद भारतीय तेज गेंदबाज की कलाई पर लगी जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा। शमी को मैच खत्म होने के बाद बाद स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आठ विकेट से मैच गंवाने के बाद कहा कि शमी के बारे में अभी कुछ पता नहीं, उन्हें स्कैन के लिए ले जाया जा रहा है।

शमी के चोटिल होने के बाद टीम के मेडिकल स्टाफ उनकी मदद के लिए मैदान पहुंचे लेकिन कुछ कोशिश के बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम वापस लौटना सही समझा। टीम के फिजियोथेरेपिस्ट ने दर्द कम करने वाले स्प्रे का इस्तेमाल किया लेकिन वह सहज नहीं हुए और बल्लेबाजी नहीं करने का फैसला किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890