Cover

डिप्टी CM मनीष सिसोदिया पहुंचे लखनऊ, बोले- काम करने वाले बहाना नहीं बनाते

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शिक्षामत्री सिद्धार्थनाथ सिंह एवं दिल्ली सरकार में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बीच शिक्षा को लेकर जुबाजी जंग चल रही थी। इसी क्रम में आज मनीष सिसोदिया लखनऊ पहुँचकर योगी सरकार के शिक्षा मंत्री पर जम कर निशाना साधा। उन्होंने कांफ्रेंस में योगी सरकार के शिक्षा मंत्री से सवालों की झड़ी लगा दी। उन्होंनेे कहा कि जब भागना ही था तो खुली बहस का ऐलान क्यों किया?  दिल्दी स्कूल का हवाला देते हुए कहा कि दिल्ली में स्कूल अच्छे हुए, फीस नहीं बढ़ी। 80 प्रतिशत लोगों को फ्री में बिजली मिल रही है। यूपी की हालत बद से बदहाल हो गई है। दिल्ली की पूरी दुनिया मे तारीफ हो रही है। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने शिक्षा मंत्री डॉ सतीश द्विवेदी के निमंत्रण पर लखनऊ के ही एक स्कूल देखने जाने की बात कही।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार में प्राइवेट स्कूलों की फीस नियंत्रित हुई। बिजली, पानी, शहीदों को 1 करोड़ की सहायता समेत सभी मुद्दों पर बात करने आया हूं। अब योगी सरकार यूपी की आबादी का बहाना बना रही है। काम करने वाले बहाना नही बनाते है मनीष सिसोदिया ने कहा कि 2 करोड़ की आबादी संभालने वाले 24 करोड़ को भी संभाल सकते हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेेश होने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी ने लडऩे का फैसला किया है। बत से उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एवं आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग चल रही है। फिलहाल आज लखनऊ में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पहुंची कर कांफ्रेंस कर योगी सरकार को जम कर ललकारा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890