Cover

उज्जैन में दुकान में घुसा चोर टिन की चद्दर के बीच फंसा, पुलिस निकालकर ले गई

उज्जैन। बीमा अस्पताल के समीप गाड़ी अड्डा चौराहा स्थित कबाड़ी की दुकान की चद्दर हटाकर बदमाश चोरी करने घुसा था। सामान चुराने के बाद वह बाहर निकलने का प्रयास कर रहा था, मगर इस दौरान वह फंस गया। शोर मचाकर उसने मदद मांगी। बाद में पुलिस उसे बचाने पहुंची। बाद में गिरफ्तार कर थाने ले गई। पुलिस ने बताया कि सचिन परमार पिता शिवलाल निवासी कृष्णा कॉलोनी की बीमा अस्पताल के समीप गाड़ी अड्डा चौराहे पर कबाड़ी की दुकान है। मंगलवार सुबह सचिन को सूचना मिली कि उसकी दुकान की चद्दरों के बीच युवक फंसा है। उसने दुकान पहुंचकर पहले ताला खोला और बाद में चद्दर के नटबोल्ट खोलकर उसमें फंसे बदमाश को बाहर निकाला। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बदमाश फिरोज पिता अखलाक निवासी फाजलपुरा को चोरी के प्रयास में गिरफ्तार कर लिया।

चार घंटे तक फंसा रहा

फिरोज ने पुलिस को बताया कि वह सुबह 4 बजे दुकान की चद्दर उचकाकर चोरी करने अंदर घुसा था। यहां से सामान उठाने के बाद उसी पतरे को हटाकर बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन पीछे से पतरा कमर में अटक गया और कमर से खून आने लगा। बाहर निकलने का तरीका समझ नहीं आया तो शोर मचाया। 8 बजे चिमनगंज पुलिस का डायल 100 मौके पर पहुंची और पुलिस ने ही दुकान मालिक को चोर के पतरे में फंसे होने की सूचना दी।

शिक्षक का मोबाइल छीनकर भागा बदमाश

चामुंडा माता चौराहे पर बाइक सवार बदमाश ने पैदल जा रहे शिक्षक के हाथ से उसका मोबाइल छीन लिया। देवासगेट पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि राजेन्द्र पिता शंकरलाल सोनी 55 वर्ष निवासी महावीर एवेन्यू मक्सी रोड शिक्षक हैं। सोमवार रात को बस से चामुंडा माता चौराहे पर उतरे और वहां से वह पैदल फ्रीगंज ब्रिज की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान पशुपतिनाथ मंदिर गेट के सामने उन्होंने बेटी को फोन करने के लिये मोबाइल जेब से निकाला था। पीछे से बाइक पर आए बदमाश ने राजेनंद्र सोनी के हाथ से मोबाइल झपटा और फ्रीगंज ब्रिज की तरफ भाग गया। मंगलवार को पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890