Cover

महोबा में कोचिंग जा रहे छात्रों को ट्रक ने टक्कर मारी, दो की मौत और तीन गंभी, CM ने जताई संवेदना

महोबा। झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग गुरुवार की सुबह कोचिंग जा रहे साइकिल सवार छात्रों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि तीन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने राजमार्ग पर जाम लगाकर हंगामा किया। मौके पर एएसपी आरके गौतम, एसडीएम मो. अवेश व क्षेत्राधिकारी रामप्रवेश राय पहुंचे और ग्रामीणों को शांत कराया। वहीं हादसे की जानकारी के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत छात्रों के स्वजन को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया

ग्राम सुगिरा निवासी इंटरमीडिएट के पांच छात्र साइकिल से गुरुवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे कुलपहाड़ के मोहल्ला गोविंदनगर कोचिंग पढ़ने आ रहे थे। रास्ते में पीछे से आ रहे ट्रक ने मदनवार रपटा पर छात्रों को टक्कर मार दी। इससे साइकिलों समेत छात्र काफी दूर जा गिरे।

हादसे में धर्मेंद्र पुत्र संतोष साहू व कपिल पुत्र अशोक विश्वकर्मा की मौके पर मौत हो गई। जबकि छात्र जितेंद्र पुत्र माधव प्रसाद गुप्ता, देवेंद्र पुत्र हरदयाल साहू सहित तीन छात्र घायल हो गए। सुबह टहलने निकले लोगों ने हादसा देखा तो इसकी सूचना यूपी 112 पर देने की कोशिश की पर संपर्क नहीं हो सका। इसके बाद छात्रों के स्वजनों को जानकारी दी गई। हादसे की खबर मिलते ही ग्रामीण एकत्र हो गए और राष्ट्रीय राजमार्ग में जाम लगा दिया। मौके पर कुलपहाड , अजनर , पनवाड़ी व महोबकंठ थानों की फोर्स बुला ली गई है। एएसपी आरके गौतम, एसडीएम मो. अवेश व सीओ रामप्रवेश राय भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को शांत कराया।

घायलों को सीएचसी कुलपहाड़ में भर्ती कराया गया लेकिन यहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। उधर अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम का कहना है कि चार पांच बच्चे कोचिंग में पढ़ने जा रहे थे। दो बच्चे अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। दो बच्चे घायल हो गए थे, दोनों की हालत अब ठीक है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890