Cover

ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज का दावा- दूसरे टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम को मिलेगी हार

मेलबर्न। Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न का मानना ​​है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम बॉक्सिंग डे टेस्ट में भारत को हरा देगी, क्योंकि एडिलेड में मिली हार से भारतीय टीम अभी भी थोड़ी हैरान है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में भारत को 36 रन के स्कोर पर ढेर कर दिया था। चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आगाज मैच में मेजबान टीम ने भारत को आठ विकेट से हराया था। अगला मैच शनिवार 26 दिसंबर से शुरू होने वाला है।

कंगारू टीम के लिए 700 से ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले शेन वार्न ने कहा है, “मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया शायद उन्हें उड़ाने वाला है।” हालांकि, वार्न ने कुछ भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ भी की है। उन्होंने कहा है, “उनके पास केएल राहुल की तरह कुछ क्लास खिलाड़ी हैं। यंग (शुभमन) गिल और (अजिंक्य) रहाणे एक क्लास खिलाड़ी होंगे। हमें पता है कि (चेतेश्वर) पुजारा क्या कर सकते हैं।

शेन वार्न ने शमी और विराट के बाहर रहने पर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है, “(मोहम्मद) शमी के रूप में एक बहुत बड़ा नुकसान भारतीय टीम को है। वह एक गुणवत्ता वाले गेंदबाज हैं और अगर आप मेलबर्न की परिस्थितियों के लिए गेंदबाजों को देखते हैं – पिचों में गिरावट – शमी सीम को हिट करते हैं और इसे खड़ा करते हैं और अच्छी लंबाई और सीधे गेंदबाजी करते हैं, जिसे टीम मिस करेगी।”

पैट कमिंस (4-21) और जोश हेजलवुड (5-8) सहित ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी इकाई ने पहले टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा दी थीं। 51 वर्षीय पूर्व लेग स्पिनर ने कहा, “हां, आप भारतीयों बल्लेबाजों पर जा सकते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि आप इसका श्रेय आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को देंगे और उन्होंने कितनी अच्छी गेंदबाजी की। चार गेंदबाजों के साथ-साथ ग्रीन भी अच्छे गेंदबाज हैं। वे अब खुद को महान गेंदबाजों में बदल रहे हैं।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890