Cover

बैंकॉक की शराब से नहाती थी आंटी, रात भर करवटें बदलती रही, महिला कैदियों से दूर-दूर बैठी

इंदौर। ड्रग्स स्कैंडल की मुखिया प्रीति जैन उर्फ काजल उर्फ आंटी के महंगे शौक पुलिस को हैरान कर रहे हैं। विदेशी कपड़े, कॉस्मेटिक्स की शौकीन 47 वर्षीय आंटी बैंकॉक की महंगी शराब से नहाती थी। घर में जापानी कंपनी का एल्कलाइन वॉटर प्लांट लगवा रखा था। भारत में बड़े फिल्म अभिनेता-अभिनेत्री और धर्मगुरु इस प्लांट का पानी पीते हैं। इस वॉटर प्लांट की कीमत पांच लाख रुपये तक है।जेल में ब्रांडेड कपड़े, करोड़ों के बंगले में रहने वाली ड्रग सप्लायर आंटी की जेल में पहली रात मुश्किल से कटी। बंद महिला कैदियों से दूर-दूर रही। रातभर सो भी नहीं पाई और करवटें बदलती रही।

स्कीम नंबर-78 निवासी आंटी को पुलिस ने गुरुवार दोपहर कोर्ट पेश कर जेल भेज दिया। आंटी को एनडीपीएस के केस में जिला जेल में दाखिल कर दिया। देर शाम पहुंची आंटी का सबसे पहले आमद दर्ज कर जेल अफसर से सामना करवाया। उससे उसके जुर्म के मारे में पूछा और सामान्य बातचीत कर चार नंबर बैरक में शिफ्ट कर दिया। इस बैरक को क्वारेंटाइन बैरक भी कहते है। यहां पहले से कई महिला कैदी बंद है। हवाई यात्रा, सितारा होटलों में रात बिताने वाली आंटी ने कुछ महिला कैदियों से यह जरूर कहा कि उसे खुद से ज्यादा बेटे (यश) की चिंता है। जिस पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित है और अभी फरार चल रहा है। आंटी जब जेल गई तो उसके पास कुछ भी नहीं था। उसने पुलिस वालों से गरम कपड़े मांगे तो महिला सिपाही ने कहा उन्हें कपड़े देने की इजाजत नहीं है। जब परिजन या रिश्तेदार मिलने आए तो उनसे कपड़े मंगवा लेना। उसे उम्मीद है कि कोई तो उसने मिलने आएगा।

जांच में शामिल अफसर के मुताबिक आंटी एक सेलिब्रिटी की तरह जीवन जीने की आदी है। जब हम उसके घर पहुंचे तो साज-सज्जा का सामान, घर में रखे एक्वेरियम, सोफे, एल्कलाइन वॉटर प्लांट देख कर दंग रह गए। आंटी ने पूछताछ में बताया कि यह वॉटर प्लांट जापानी तकनीक से निर्मित है। इसमें पानी की क्षारीय क्षमता कम हो जाती है और कांच की तरह शुध्द व गुणवत्ता वाला पानी पीती है। इससे चेहरे पर भी निखार बना रहा रहता है। आंटी ने यह भी बताया कि उसके 10 से ज्यादा युवा और अधेड़ों से दोस्ती है। कुछ के साथ तो विदेशों में स्विमिंग पूल, क्लब और बीच पर पार्टियां करती थी। वह विदेशी दौरों के दौरान शराब से नहाती थी। अफसर के मुताबिक आंटी और उसका बेटा एक दौरे में लाखों रुपये खर्च कर देते थे। उसके एक खाते में 35 लाख रुपये से अधिक का लेन-देन मिला है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890