Cover

Tandav Series: सीरीज़ के बहाने क्या सीधे देश की राजनीति पर कटाक्ष हैं ‘तांडव’ के ये डायलॉग, आप ही देखें

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली की ‘तांडव’ इस वक्त काफी चर्चा में है। सैफ जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो की राजनीतिक सीरीज़ ‘तांडव’ में लीड एक्टर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। सैफ के अलावा फिल्म में डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, मोहमद जीशान अय्यूब, तिग्मांशु धूलिया और कृतिका कामरा भी नज़र आना वाली हैं। फिल्म का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

इस फिल्म के चर्चा में आने की एक वजह है इसका प्लॉट और डायलॉग। टीज़र देखकर ऐसा मालूम होता है कि सीरीज़ के जरिए देश की असल राजनीति पर कटाक्ष किया जा रहा है। वहीं आज अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर सीरीज़ के कुछ डायलॉग शेयर किए हैं जिसमें भी कुछ ऐसा ही नज़र आ रहा है। अब अमेज़न के इंस्टा पर सीरीज़ के 4 पोस्टर शेयर किए गए हैं

पहले पोस्ट में सैफ अली ख़ान दिख रहे हैं जिनके पोस्टर पर लिखा है, ‘राजनीति में एक ही रिश्ता होता है, कुर्सी का’। दूसरा पोस्टर डिंपल कपाडिया का है जिसपर लिखा है, ‘राजनीति में हर खिलाड़ी को सिर्फ एक ही चाल मिलती है’। तीसरा पोस्टर है मोहमद जीशान अय्यूब का, जिसपर लिखा है, ‘हमारे यहां आइडियोलॉजी टीवी डिबेट्स के बाहर भी ज़िदा रहती है’। और चौथे पोस्टर में सुनील ग्रोवर दिख रहे हैं जिनके पोस्ट पर लिखा है, ‘सही और गलत के बीच है राजनीति’।

आपका बता दें कि ‘तांडव’ 15 जनवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी। इससे पहले टीज़र जारी कर दिया गया है जिसमें दिखाया गया है कि, ‘किसी भी देश के अंतर राजनीति कितना महत्व रखती है। कैसे एक देश का जो प्रधानमंत्री होता है वही राजा होता है। इस सीरीज़ में सैफ लीड रोल में नज़र आएंगे जो कि एक राजनेता का किरदार निभाने वाले हैं’।

वहीं सैफ, सुनील, डिम्पल और तिग्मांशु के अलावा ‘तांडव’ में डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमयरा दस्तूर, सराह जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पहूजा और शोनाली नागरानी भी नज़र आएंगे। अली अब्बास जफर के साथ ‘तांडव’ डिम्पल कपाडिया के लिए भी डिजिटल डेब्यू है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890