Cover

अभिनेता रजनीकांत के राजनीति में एंट्री नहीं करने के एलान पर कमल हासन ने कही यह बात

चेन्‍नई। मक्कल निधि मय्यम (MNM) के प्रमुख और अभिनेता कमल हासन ने कहा कि मैं अपने चुनाव अभियान के बाद फिर से रजनीकांत से मिलूंगा। उनके प्रशंसकों की तरह, मुझे भी निराशा हुई है, लेकिन उनका स्वास्थ्य मेरे लिए महत्वपूर्ण है। पिछले कुछ दिनों तबीयत खराब होने में अस्‍पताल में भर्ती रहे अभिनेता रजनीकांत ने मंगलवार को राजनीति का दामन छोड़ने का एलान किया। उन्‍होंने स्‍वास्‍थ्‍य कारणों का हवाला देते हुए यह फैसला लिया। साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि राजनीति के बगैर वो तमिलनाडु की जनता के लिए काम पहले की तरह करते रहेंगे।

टि्वटर के जरिए वर्ष 2021 में पार्टी लॉन्‍च की करने वाले अभिनेता रजनीकांत ने आज राजनीति के क्षेत्र में प्रवेश से इनकार कर दिया। उन्‍होंने लोगों से माफी मांगी और कहा कि मेरा मौजूदा स्‍वास्‍थ्‍य ईश्‍वर की ओर से दी जा रही चेतावनी है। उन्‍होंने प्रशंसकों से माफी मांगते हुए कहा कि वह अब अपनी पार्टी लॉन्च करने का फैसला वापस ले रहे हैं।

तमिलनाडु में पिछले दिनों ऐसी अटकलें थी कि दोनों अभिनेता रजनीकांत और कमल हासन साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। इसे लेकर कमल हासन ने रजनीकांत से मुलाकात भी की, लेकिन रजनीकांत के खराब स्‍वास्‍थ्‍य के कारण इस पर रोक लग गई है। वैसे कमल हासन अभी से तमिलनाडु में प्रचार शुरू कर दिया है और रोड शो कर रहे हैं।

तमिलनाडु में अभिनेताओं और फिल्‍म की पृष्‍ठभूमि के लोगों का राजनीति में आने का चलन रहा है और वहां के लोग इसे पसंद भी करते रहे हैं। जयललिता और करुणानिधि की मौत के बाद तमिलनाडु में खालीपन आ गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890