Cover

Vikas Gupta की मां का खुलासा, ‘बाइसेक्शुअलिटी के खुलासे से पहले ही हम उससे रिश्ता तोड़ चुके थे’

नई दिल्ली। फेमस टीवी सेलिब्रेटी और ‘बिग बॉस’ फेम विकास गुप्ता इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं। विकास इस वक्त ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आ रहे हैं। विकास ने कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया के जरिए अपने बाइसेक्शुअल होने की सच्चाई बताई थी जिसके बाद सभी हैरान रह गए थे। अब ‘बिग बॉस हाउस’ में भी विकास ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। रिलेशनशिप से लेकर परिवार द्वारा बेदख़ल किए जाने तक…विकास ने कई चौंकाने वाली बाते बताई हैं। विकास के इन्हीं आरोपों का अब उनकी मां शरदा गुप्ता ने जवाब दिया है। शरादा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने बताया कि क्यों उन सबने विकास से दूरी बना ली।

शरादा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘ये सोचना कि विकास बाइसेक्शुअल होने की बात पब्लिक होने के बाद हमने उससे रिश्ते तोड़ लिए, मेरे परिवार के लिए एक अपमानजनक बयान है। हां मेरे और मेरे बेटे के बीच बहुत अच्छे रिश्ते नहीं हैं, लेकिन इसका उसके खुलासे से कोई लेना देना नहीं है। जब उसने पब्लिक में अपने बाइसेक्शुअल होने की सच्चाई बताई हम उससे पहले ही अपने बेटे के साथ अपने रिश्ते तोड़ चुके थे। हम उसके बारे में सच्चाई जानते थे, लेकिन फिर भी हमने उसे हमेशा प्यार किया और उसे वैसे ही अपनाया जैसा वो है। लेकिन ये खबर पूरी तरह गलत है कि हमन उसे सेक्शुएलिटी की बात सामने आने के बाद रिश्ते तोड़ लिए’।

मां ने आगे लिखा, ‘हमने उससे दूरी बना ली क्योंकि हम मीडिया के सामने उसकी इमेज नहीं खराब करना चाहते थे। हमने उसे इज्ज़त दी, लेकिन वो हमें शांति से जीने नहीं दे रहा। एक परिवार होने के नाते ये हमारी हार है। मेरी तरफ से ये मेरा पहला और आखिरी बयान है क्योंकि बात बढ़ाकर मैं ब्लेम गेम नहीं खेलना चाहती। मैं चाहती हूं कि लोग मेरी बात समझें और हमारी प्राइवेसी की इज्ज़त करें’। आपको बता दे कि कल के एपिसोड में विकास ने अर्शी के सामने रो रोकर बताया था कि हाल ही में उनको छोटे भाई ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था जिसमें मां भाई थीं लेकिन उन्हें किसी ने इनवाइट नहीं किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890