Cover

बेबो ने शुरू कीं नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियां, घर में करवा रहीं बदलाव

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी इंजॉय कर रही हैं। इस दौरान अपने काम पर ध्यान देने के साथ-साथ अपने आने वाले बच्चे के लिए भी तैयारियां कर रही हैं। करीना कपूर ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपने नए अपार्टमेंट की तस्वीर शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस और कुछ स्टाफ के लोग घर को नया रूप देते नजर आ रहे हैं। वहीं करीना ने इस अपना ‘ड्रीम होम’ बता रही हैं।

फोटो में करीना कपूर खान काले और सफेद मिडी ड्रेस में एक अन्य महिला के साथ नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन लिखा- हमारे फेवरेट डिजाइनर साथ.. फिर से अपने सपनों का घर, जिसके बाद कई सारे दिल के इमोजी लगाए हुए हैं। फोटो में घर की झलक भी दिख रही है, करीना के पीछे एक कांच का दरवाजा है और इसके दोनों ओर बुक शेल्फ हैं। छत से एक फैंसी लाइट लटकती हुई है।

मुंबई मिरर से बात करते हुए सैफ अली खान ने बताया था कि हमारे नए घर का नवीनीकरण किया जा रहा है। यही वजह है कि मैं देखने आता हूं कि चीजें कैसे चल रही हैं, वहीं उन्होंने करीना कपूर खान के बारे में बात करते हुए कहा कि वो एक सैनिक की तरह है और कभी शिकायत नहीं करती। करीना इस वक्त अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में व्यस्त हैं जैसा कि उनकी पहली गर्भावस्था में हुआ था। उन्होंने विज्ञापनों के लिए कई शूट किए हैं और साथ ही चैट शो व्हाट वी वांट के एपिसोड रिकॉर्ड किए हैं। अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ धर्मशाला में लंबी छुट्टी भी बिताई कर आई हैं।

वहीं करीना ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा था कि वो एक कामकाजी मां होने पर गर्व करती हैं। करीना ने कहा कि वो कभी कोई योजना नहीं बनातीं कि मुझे ये करना है या वो करना है। मैं उस तरह की नहीं हूं, जो इस वक्त घर में बैठ जाऊं, मै वो सब कर रही हूं जो मुझे करना चाहिए और जो मैं करना चाहती हूं। चाहे वो मेरी प्रेग्रनेंसी के दौरान हो या डिलीवरी के बाद।

वहीं उन्होंने कहा कि ये केवल कहने की बात है कि गर्भवती महिला काम नहीं कर सकती लेकिन आप जितने सक्रिय होते हैं, बच्चा उतना ही स्वस्थ होता है। जिस काम में आप खुद को फिट महसूस करें, तो आपको वही करना चाहिए जो उन्हें करने में अच्छा लगे। साथ ही बच्चे को समय देने के साथ-साथ आपने काम और खुद के बीच इसे संतुलित करने की कोशिश करनी चाहिए। और हां मुझे हमेशा एक कामकाजी मां होने पर बहुत गर्व रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890