Cover

श्मशान घाट हादसे पर अखिलेश का बड़ा आरोप, कहा- 16 लाख की दलाली खाकर बड़े लोगों ने निकाला था मौत की छत का टेंडर

लखनऊ: समाजवादी पार्टी की 10 सदस्यीय टीम गुरुवार को गाजियाबाद के मुरादनगर में हुए श्मशान घाट हादसे का जायजा लेगी तथा पीड़ित परिवार से मिलेगी। पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि गाजियाबाद के मुरादनगर में श्मशान स्थल पर 25 लोगों की मौत विचलित करने वाली है। अक्टूबर में बनाई गई छत जनवरी में ढह गई। भाजपा राज में भ्रष्टाचार की यह निंदनीय घटना है जिससे सरकार अपने दाग नहीं बचा सकती है।

उन्होंने कहा कि अब यह बात तो साफ हो गई है कि 16 लाख की दलाली खाकर सत्ता दल के बड़े लोगों ने 25 जिंदगियां निगलने वाली मौत की छत का टेंडर किया था। इसके उद्घाटन के शिलालेख पर मुख्यमंत्री और नगर विकास मंत्री का नाम अंकित हैं। भाजपा सरकार के इस जानलेवा अपराध को जनता माफ नहीं करेगी। भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरों टालरेंस का दावा करने वाली भाजपा सरकार मुरादनगर, गाजियाबाद के साथ पूरे राज्य में भ्रष्टाचार में सराबोर है।

पार्टी ने 10 सदस्यीय जांच कमेटी गठित की है जो आज (7 जनवरी) को मुरादनगर जाकर पीड़ित परिवारों को सांत्वना देगी तथा दुर्घटना की जांच करेगी। कमेटी में शहिद मंजूर, रफीक अंसारी, राकेश यादव , आशु मलिक , राशिद मलिक, सविता , रमेश प्रजापति , चौधरी राजपाल सिंह , अतुल प्रधान तथा वीर सिंह हैं।

उल्लेखनीय है कि गाजियाबाद जिले में मुरादनगर स्थित श्मशान घाट में हुए दर्दनाक हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में नगर पालिका की ईओ, जूनियर इंजीनियर और सुपरवाइजर एवं ठेकेदार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890