Cover

सुवेंदु अधिकारी ने कहा- भाजपा की रैलियों में भीड़ देखकर तृणमूल का खराब हो गया है दिमाग

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पूर्व मंत्री सुवेंदु अधिकारी की पुरुलिया में सभा के दौरान तृणमूल समर्थकों ने प्रदर्शन किया। रविवार दोपहर को पुरुलिया के मैदान में सुवेंदु अधिकारी की सभा चल रही थी। उसी समय एक काली गाड़ी से कुछ तृणमूल समर्थक पहुंचें और तृणमूल का झंडा लहराने लगे और विरोध में नारेबाजी करने लगे। इसे लेकर भाजपा की सभा में अफरा-तफरा मच गई।लगभग पांच मिनट तक सभा में अव्यवस्था बनी रही। बाद में सुवेंदु अधिकारी के हस्तक्षेप के बाद अव्यवस्था खत्म हुई।

बता दें कि इसके पहले भी नंदीग्राम की सभा में इसी तरह की अव्यवस्था पैदा हुई थी। उस सभा में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, दिलीप घोष और मुकुल रॉय सहित आला नेता उपस्थित थे।

चुनाव में पोलिंग एजेंट नहीं दे पाएगी तृणमूल

सुवेंदु अधिकारी ने सभा में अव्यवस्था फैलाने पर तृणमूल और पुलिस पर हमला बोलते हुए कहा, “ सभा में भीड़ देखकर तृणमूल का दिमाग खराब हो गया है। कुछ दिनों में मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट लागू होगा, तो तृणमूल एक पोलिंग एजेंट भी नहीं दे पाएगी। पुलिस को सभा की पूरी सूचना दी गई थी, लेकिन ‘भाइपो’ की तोलाबाज पुलिस कहीं दिखाई नहीं दे रही है।

लोकसभा में हॉफ और विधानसभा में साफ होगी तृणमूल

उन्होंने कहा, “तृणमूल पार्टी नहीं, एक कंपनी में बदल गई है। यह ‘पिशी’ और ‘भाइपो’ डेढ़ लोगों की कंपनी है। यह गांव-जिले और शहर की लड़ाई है। सरकार में 30 मंत्री हैं। इनमें 20 कोलकाता के हैं और दक्षिण कोलकाता के मंत्रियों के पास ही सारे विभाग हैं। गांव के लोगों ने क्या कसूर किया है? बंगाल में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी और तृणमूल लोकसभा चुनाव में हॉफ हुई थी। विधानसभा चुनाव में साफ हो जाएगी।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890