Cover

शोक में हार्दिक पांड्या का परिवार, पिता हिमांशु पांड्या का निधन, क्रुणाल ने छोड़ा टूर्नामेंट

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के पिता का शनिवार को निधन हो गया। हिमांशु पांड्या के निधन की खबर मिलने के बाद से ही पांड्या परिवार तकलीफ में है। जानकारी के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनके पिता की मृत्यु हुई। हार्दिक के बड़े भाई इस वक्त बड़ौदी टीम की कप्तानी करते हुए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल रहे हैं।

पिता के निधन की बुरी खबर मिलने के बाद से ही क्रुणाल काफी दुखी हैं। जानकारी मिलने के बाद क्रुणाल ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा की कप्तानी छोड़ दी है। खबर मिलने के बाद तुरंत वह बायो बबल से बाहर निकल गए। अब इस टूर्नामेंट में वह टीम की तरफ से खेलने नहीं उतर पाएंगे। अब तक उन्होंने टीम की तरफ से चार मैच खेला है। जिसमें चार विकेट हासिल किए हैं जबकि पहले मैच में उत्तराखंड के खिलाफ खेलते हुए क्रुणाल ने 76 रन की तेज पारी भी खेली थी।

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यकारी अधिकारी शिशिर हटांगड़ी ने कहा, हां क्रुणाल पांड्या बायो बबल से बाहर निकल गए हैं। यह ये निजी तौर पर दुखी करने वाली घटना है। बडौदा क्रिकेट एसोसिएशन इस दुख की घड़ी में हार्दिक और क्रुणाल के साथ संवेदना रखता है।

हार्दिक पांड्या सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नहीं खेल रहे हैं वह फरवरी में इंग्लैंड के साथ होने वाली सीरीज की तैयारी में जुटे हैं। ऑस्ट्रेलिया में खेले गए हालिया टी20 और वनडे सीरीज में हार्दिक ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। चोट कि वजह से वह गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं इसी वजह से उनको टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890