Cover

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Belkin ने पेश किये दो शानदार इयरबड्स और चार्जर, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Belkin ने अपने दो शानदार प्रोडक्ट को CES 2021 इवेंट में पेश कर दिया है। यह दोनों प्रोडक्ट Belkin Soundform Freedom इयरबड्स और BoostCharge Pro 2-in-1 हैं। Belkin Boost Charge Pro 2-in-1 कीमत 99.95 डॉलर (करीब 7,300 रुपये) है। इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसकी बिक्री भी मार्च-अप्रैल के दौरान शुरू होगी। Belkin Soundform Freedom TWS इयरबड्स की कीमत का खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है।

स्पेसिफिकेशन्स 

Belkin Boost Charge Pro 2-in-1 एक स्टैंड और MagSafe के तौर पर काम करता है। इसे लेटेस्ट iPhone 12 सीरीज के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है। यह 15वाट चार्जिंग सपॉर्ट करता है। ग्राहकों को इस चार्जर के साथ एक चार्जिंग पॉड भी मिलेगा जिससे ऐपल एयरपॉड को चार्ज किया जा सकता है। Belkin Soundform Freedom इयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं। पानी और नमी से जल्द खराब नहीं होंगे। इसकी बिक्री ग्लोबली मार्च-अप्रैल में होगी। Belkin के नए TWS इयरबड्स में कस्टम ड्राइवर्स और न्वाइज कैंसलेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

बैटरी 

अगर पावरबैकअप की बात करें, तो Belkin Soundform Freedom TWS इयरबड्स में सिंगल चार्ज में 20 घंटे का बैकअप मिलेगा। यह इयरबड्स Qi वायरलेस चार्जिंग को सपॉर्ट करते हैं। इसमें क्वालकॉम QCC3046 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इसमें My Network ऐप का सपोर्ट मिलता है। इसके मिस्प्लेस होने पर आप इसे आसानी से सर्च कर पाएंगे। वायरलेस चार्जिंग के साथ यह टाइप-सी पोर्ट के साथ वायर चार्जिंग भी सपॉर्ट करता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.