Cover

UBON ने लाॅन्च किया ट्रू वायरलेस स्पीकर GTB-22A Audio Bar, कीमत 1,199 रुपये

नई दिल्ली। UBON ने अपने वायरलेस स्पीकर पोर्टफोलियो में एक नया डिवाइस शामिल करतेे हुए ‘GTB-22A Audio Bar’ को लाॅन्च किया गया है। यह कंपनी का ट्रू वायरलेस स्पीकर है और इसमें मेमोरी कार्ड रीडर, टाॅर्च लाइट, यूएसबी ड्राइव और एफएम जैसे कई खास व यूनिक फीचर्स की सुविधा दी गई है जो कि अन्य पोर्टेबल स्पीकर्स में उपलब्ध नहीं होती। यह स्पीकर 500mAh की इनबिल्ट बैटरी के साथ आता है।

UBON GTB-22A Audio Bar की कीमत और उपलब्धता

UBON GTB-22A Audio Bar को भारतीय बाजार में 1,199 रुपये की कीमत के साथ लाॅन्च किया गया है। इसे ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। यह डिवाइस सभी ई-काॅमर्स साइट रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

UBON GTB-22A Audio Bar के फीचर्स

UBON GTB-22A Audio Bar में खास फीचर्स के तौर पर मैमोरी कार्ड रीडर, यूएसबी ड्राइव, पोर्टेबल स्पीकर, टीएफ, यूएसबी प्ले, टाॅर्च और एफएम रेडियो दिए गए हैं। इसमें यूजर्स को इनबिल्ट यूएसबी पोर्ट और माइक्रो एसडी पोर्ट दिए गए हैं जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके म्यूजिक का मजा लिया जा सकता है। अगर आप प्लेलिस्ट म्यूजिक से बोर हो गए हैं तो इस स्पीकर में एफएम रेडियो भी सुना जा सकता है।

अन्य फीचर्स के तौर पर UBON GTB-22A Audio Bar स्पीकर में बिल्ट-इन TWS फीचर का उपयोग किया गया है जो कि यह वायरलेस v5.0 सपोर्ट के साथ आता है। यूजर्स इसे आसानी से हाल ही में लाॅन्च किए गए डिवाइसेज जैसे कि लैपटाॅप, टैबलेट और फोन आदि शामिल हैं। यह डिवाइस सिलेंडर शेप में बना हुआ है और इसमें माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है। UBON GTB-22A Audio Bar इसमें उपयोग किया गया माइक्रो यूएसबी पोर्ट को प्लास्टिक फ्लैप से प्रोटेक्ट किया गया है। इसमें बैटरी इंडिकेटर के लिए एलईडी दिए गए हैं और साथ ही पावर बटन मौजूद हैं। डिवाइस में इनबिल्ट स्पीकर्स की सुविधा मौजूद है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.