Cover

निंबाहेड़ा के तस्कर फिरोज लाला की तलाश में एसआइटी ने मारे छापे

इंदौर। एमडीएमए सप्लाई में गिरफ्तार अदनान अंसार खान ने निंबाहेड़ा (राजस्थान) के कुख्यात तस्कर फिरोज लाला का नाम कुबूला है। लाला राजस्थान, मुंबई, उप्र और गुजरात में कोकीन, अफीम की सप्लाई करता है। उसका संपर्क अंडरवर्ल्ड से है और हत्या, हत्या की कोशिश व अड़ीबाजी के कई केस दर्ज हैं।
एएसपी (पूर्वी-2) राजेश रघुवंशी के मुताबिक, श्रीनगर एक्सटेंशन (कांकड़) निवासी अदनान का पूर्व में गिरफ्तार सोहन उर्फ जोजो, सद्दाम, धीरज ने नाम बताया था। शुक्रवार को स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) ने अदनान को रतलाम के शेरानीपुरा से गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि फिरोज लाला (निंबाहेड़ा) से एमडीएमए लेता था। साथी तौसिफ पुत्र खलील अहमद निवासी सिंचाई कॉलोनी रतलाम, परवेज पुत्र मुस्तफा खान निवासी अशोका कॉलोनी माणिकबाग और अब्दुल हन्नाान पुत्र गफ्फार खान निवासी अनुराग नगर के माध्यम से पब, बार और जिम में युवक-युवतियों को सप्लाई करता था।
पुलिस ने आरोपित लाला की तलाश में छापे मारे लेकिन वह फरार हो गया। एएसपी के मुताबिक, अदनान का पिता डॉक्टर अंसार भी मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त में लिप्त रहा है। तौसिफ का पिता शहर का बड़ा ठेकेदार है और ब्रिज व सड़कों के ठेके लेता है। पुलिस ने उसके घर की तलाशी लेकिन कोई सामग्री नहीं मिली। पुलिस अन्य पैडलरों की जानकारी जुटा रही है। उसकी गिरफ्तारी की खबर मिलने पर महिला सूबेदार सहित कई पुलिसकर्मियों ने अफसरों पर दबाव बनाया। लेकिन एसआइटी ने छोड़ने से इन्कार कर दिया।
क्राइम ब्रांच ने मैजिक चालक सहित दो को पकड़ा
उधर क्राइम ब्रांच भी एमडीएमए सप्लाई केस में तस्करों की तलाश में छापे मार रही है। सूत्रों के मुताबिक, टीम ने राजस्थान से एक तस्कर को हिरासत में लिया है। उसने इंदौर के मैजिक चालक का नाम कुबूला है। पुलिस ने शनिवार रात उसे भी पकड़ लिया। दोनों आरोपित सदर बाजार के रईस से जुड़े हुए हैं और लंबे समय से एमडीएमए सप्लाई कर रहे थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.