Cover

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने कोरोना वैक्सीनेशन अभियान को सराहा, कहा- संत समाज भी लगवाएगा वैक्सीन

हरिद्वार। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कोरोना वैक्सीन अभियान की सराहना की है। उन्होंने कहा, ‘मोदी हैं तो सब मुमकिन है’। इस दौरान उन्होंने ये भी एलान किया कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद समेत पूरा संत समाज कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे।

अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री महंत नरेंद्र गिरि ने निरंजनी अखाड़ा हरिद्वार में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन सुरक्षित है। इसे लेकर जो भ्रम फैलाया जा रहा है वह गलत है। उन्होंने देश की जनता से आह्वान किया कि वे भ्रम में ना आएं और वैक्सीन लगवाएं। उन्होंने कहा कि जिन्हें वैक्सीन नहीं लगवानी है, वे ना लगवाएं। पर इसे लेकर भ्रम ना फैलाएं।

इस दौरान नरेंद्र गिरी ने घोषणा की कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद सहित पूरा संत समाज इस मामले में सरकार के साथ है और सभी संत कोरोना संक्रमण से खुद को बचाने और संपर्क में आने वाले अन्य लोगों की स्वास्थ्य रक्षा के लिए अपनी बारी आने पर वैक्सीन लगवाएंगे। उन्होंने देश को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र और उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश राज्य सरकारों की कोशिशों और व्यवस्थाओं की भी सराहना की।

नरेंद्र गिरी ने कहा कि यह उनकी कोशिशों का ही नतीजा है कि कोरोना जैसी भयंकर बीमारी से देश को बाहर निकाल लिया और कम से कम नुकसान होने दिया। उन्होंने कहा, देश में कोरोना का प्रकोप कम होता जा रहा है और अब तो कोरोना की वैक्सीन लगनी भी शुरू हो गई है। ऐसे में उन्होंन उम्मीद जताई कि हरिद्वार को मेला बिना किसी भय के पूरी दिव्यता और भव्यता के साथ संपन्न कराया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890