Cover

तांडव के खिलाफ बीजेपी के दलित संगठन का तांडव, कहा- वेब सीरीज पर जल्द लगे प्रतिबंध

इंदौर: हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव का विरोध शुरू हो गया है। इस वेब सीरीज में देवी-देवताओं के अपमान के साथ में दलित समाज का भी अपमान बताया गया है जिसे लेकर आज अनुसूचित पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा प्रदर्शन किया गया और जल्द वेब सीरीज के डायरेक्टर पर FIR करने की मांग की है

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिनों आ रही वेब सीरीज के जरिये हिन्दू धर्म और देवी देवताओं का मजाक उड़ाया जा रहा है। हाल ही में प्रसारित की जा रही वेब सीरीज “तांडव” में भी इसी प्रकार से एक पात्र को महादेव बना कर उनके मुंह से अश्लील शब्दों का उच्चारण करवाया गया है।

भाजपा अजा मोर्चा के नगर अध्यक्ष राजेश शिरोड़कर के नेतृत्व में मोर्चा द्वारा तांडव वेब सीरीज के पोस्टर जलाकर इस घृणित कार्य का विरोध किया और सेंसर बोर्ड बनाकार इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नज़र रखने व इस वेब सीरीज को प्रतिबंधित करने की मांग की।

रविवार को भाजपा अजा मोर्चा ने इस वेब सीरीज व अमेज़न प्राइम के खिलाफ हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्रता किये जाने को लेकर एफ.आई.आर की और तांडव वेब सीरीज़ का पोस्टर जलाकर विरोध किया। प्रदर्शन कारियों का कहना है कि यदि जल्दी ही एफ आई आर दर्ज नहीं की गई तो इंदौर शहर में लगे अमेजॉन प्राइम व तांडव के पोस्टरों को जलाया जाएगा और उग्र प्रदर्शन भी किया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.