Cover

LG के दो धांसू बैक्टीरिया फ्री इयरबड्स भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। LG कंपनी की तरफ से भारत में दो धांसू बैक्टीरिया फ्री इयरबड्स को लॉन्च कर दिया गया है। यह इयरबड्स LG FN6 और LG FN7 हैं। यह दोनों भारत के पहले बैक्टीरिया फ्री इयरबड्स हैं, जो नैनो टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। LG FN7 इयरबड्स की कीमत 18,990 रुपये है, जबकि LG FN6 इयरबड्स की कीमत 13,290 रुपये है। इसमें फास्ट चार्जिंग, वायरलेस चार्जिंग के साथ IPX4 रेटिंग दी गई है। यह इयरबड्स ANC ऑन रहने पर 15 घंटे और ANC ऑफ रहने पर 21 घंटों का बैटरी बैकअप देते हैं। इयरफोन में UV लाइट दी गई है, जो 99.9 बैक्टीरिया को खत्म कर देती है। इसके अलावा इस इयरफोन को न्वाइज कैंसिलेशन फीचर और दमदार साउंड का सपोर्ट मिला है।

LG Tone Free HBS-FN7 स्पेसिफिकेशन्स 

LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन में न्वाइज-कैंसिलेशन फीचर के साथ तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं। इसके साथ ही इस इयरफोन को कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.1, SBC और AAC ब्लूटूथ codecs का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा इस इयरफोन में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में पांच घंटे और चार्जिंग केस के साथ 15 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने LG Tone Free HBS-FN7 इयरफोन के चार्जिंग केस में वायरलेस चार्जिंग के साथ UV लाइट दी है, जो इयरबड्स को सैनिटाइज करती है। इसके अलावा इस इयरफोन को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरफोन डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट है।

 LG Tone Free HBS-FN6 की स्पेसिफिकेशन 

LG Tone Free HBS-FN6 इयरबड्स SBC और AAC ब्लूटूथ codecs सपोर्ट करता है। इस इयरबड को IPX4 रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर-रसिस्टेंट है। इसके साथ ही यूजर्स को इयरबड में पावरफुल बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में छह घंटे का प्लेबैक टाइम देती है। इसके अलावा इसका चार्जिंग केस वायरलेस चार्जिंग तकनीक सपोर्ट करता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890