Cover

‘धाकड़’ बनकर कंगना रनोट मचा रहीं क़त्ले-आम, इस तारीख़ को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में अपने तीख़े ट्वीट्स के लिए मशहूर कंगना रनोट अब बड़े पर्दे पर क़त्ले-आम मचाने वाली हैं। कंगना ने अपनी आने वाली फ़िल्म धाकड़ का फ़र्स्ट लुक जारी किया है और रिलीज़ डेट बतायी है। पोस्टर पर कंगना का ख़ूंखार अंदाज़ नज़र आ रहा है।

धाकड़ एक स्पाई-एक्शन फ़िल्म है, जिसमें पंगा एक्ट्रेस स्पेशल एजेंट अग्नि के रोल में दिखेंगी। फ़र्स्ट लुक पोस्टर पर कंगना हाथ में समुराई है और बैकग्राउंड में रक्त-रंजित लाशों के ढेर देखकर उनके बेख़ौफ़ किरदार का अंदाज़ा लगता है। पोस्टर से ऐसा आभास होता है कि धाकड़ हॉलीवुड फ़िल्म किल-बिल की तर्ज़ पर बनायी गयी है। कंगना ने पोस्टर शेयर करके लिखा-  वो बेख़ौफ़ और ख़तरनाक है। वो एजेंट अग्नि है। भारत की पहली नायिका प्रधान एक्शन-थ्रिलर धाकड़ पहली अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में आएगी। फ़िल्म को गांधी जयंती की छुट्टी का फ़ायदा मिलेगा।

धाकड़ को रजनीश राज़ी घई निर्देशित कर रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग फ़िलहाल मध्य प्रदेश में जारी है। रज़नीश इससे पहले विज्ञापन फ़िल्में बनाते रहे हैं। फ़िल्म का निर्माण सोहेल मकलाई कर रहे हैं। अर्जुन रामपाल भी फ़िल्म का हिस्सा हैं। इस फ़िल्म को विश्व स्तर का बनाने के लिए अब इसमें जाने-माने अंतरराष्ट्रीय डीओपी (डायरेक्टर ऑफ़ फोटोग्राफी) तेत्सुओ नगाता (Tetsuo Nagata) को जोड़ा गया है। जापानी मूल के नगाता फ्रेंच डायरेक्टर हैं और एकेडमी अवॉर्ड विनिंग फ़िल्मों के लिए मशहूर हैं। धाकड़ की घोषणा एक टीज़र के साथ 2019 में की गयी थी।

कंगना इसके अलावा तेजस की भी शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वो वायु सेना की अधिकारी के किरदार में नज़र आएंगी। जयललिता की बायोपिक थलाइवी पूरी हो चुकी है और इस साल रिलीज़ होने वाली है। कंगना की आख़िरी बॉक्स ऑफ़िस रिलीज़ पंगा है, जो 2020 की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। कुछ दिनों पहले कंगना ने मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंट ऑफ़ दिद्दा का एलान भी किया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890