Cover

पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान दो दिन के वाराणसी दौरे पर पहुंचे, बोले – सर्दी के कारण बढ़ा है गैस का दाम

वाराणसी। पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान शुक्रवार की सुबह लाल बहादुर शास्‍त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट बाबतपुर से शहर प्रस्थान किये। पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर हैं। इस दौरान वह काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव में पूजा-अर्चना, करने के अतिरिक्‍त मीरजापुर में मांं विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन-पूजन के कार्यक्रम में हिस्‍सा लेंगे। रात्रि विश्राम वह बनारस रेल इंजन कारखाना के गेस्ट हाउस में करेंगे। शनिवार को धर्मेन्द्र प्रधान रविदास जयंती के आयोजन में भी शामिल होने के लिए सीर गोवर्धन भी जाएंगे।

सर्दी के कारण बढ़ा है गैस का दाम

शुक्रवार को वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने गैस के दाम में हुए बढ़ोतरी को लेकर कहा कि सर्दी के कारण गैस दाम बढा है। जैसे-जैसे मौसम बदलेगा दाम कम हो जाएगा। यह अंतरराष्ट्रीय मामला है जैसे-जैसे सर्दियां कम होंगी गैस का दाम भी घटेगा, अभी डिमांड ज्यादा है। वहीं डीजल पेट्रोल के मूल्य वृद्धि पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। मालूम हो कि केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान एयर इंडिया के विमान एआई 405 द्वारा दिल्ली से 10:50 बजे वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। हवाई अड्डे पर मीडिया कर्मियों से बात करने के बाद वे 11.10 बजे शहर प्रस्थान कर गए जहां काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के साथ ही अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890