Cover

जमीनी विवाद में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, बेटे ने SDM पर लगाए ये गंभीर आरोप

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में सपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। यह पूरा मामला जमीन से जुड़ा हुआ विवाद बताया जा रहा है। वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि परिजनों ने कुछ नाम बताए हैं जिनके खिलाफ दबिश शुरू कर दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

जानकारी मुताबिक इटावा जिले के भर्थना थाना क्षेत्र के रहने वाले सपा नेता सरतार की आधा दर्जन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सपा नेता घर से टहलने के लिए निकले हुए थे तभी हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया।  बताया जा रहा है कि जमीन के विवाद के चलते यह हत्या की गई है जिसका विवाद 2019 से चल रहा है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।

इस मामले की जानकारी लगते ही सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव जिला अस्पताल मोर्चरी पर पहुंचे। वहीं इस घटना क्रम में मृतक के बेटे ने सदर एसडीएम पर आरोप लगाए हैं। मृतक के बेटे ने बताया कि करीब आधा दर्जन लोग आकर पिताजी को गोली मार कर चले गए। यह मामला 2019 से चला है और इस मामले में एसडीएम पूरी तरह से जिम्मेदार है क्योंकि इस मामले में कई बार जांच कराई गई लेकिन एसडीएम ने मोटी रकम लेकर मामले को दबा दिया। यह जमीन से जुड़ा मामला है।

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना भरथना के इंस्पेक्टर को सूचना मिली थी कि बालूगंज के रहने वाले सरतार सिंह को गोली मार दी गई है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि घायल अवस्था में सपा कार्यकर्ता को प्राइवेट अस्पताल ले गए हैं। इसके बाद उनको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है जहां पर उनकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि इस मामले में परिजनों की तहरीर मिलने पर आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890