Cover

सीरियल दुष्कर्मी हर महीने 3 महिलाओं से करता था दुष्कर्म, एसओ करते कार्रवाई तो बच जाती 2 महिलाएं

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर कोतवाली पुलिस द्वारा सोमवार देर रात मुठभेड़ के दौरान काबू किया गया सीरियल दुष्कर्मी हर महीने तीन महिलाओं के साथ दुष्कर्म करता था। हमीरपुर के बिवांर एसओ यदि कार्रवाई करते तो दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना नहीं होती। एसओ की लापरवाही के चलते महिलाओं की अस्मत लुटी। सूत्रों की मानें तो एसओ तब गंभीर हुए जब ग्रामीणों ने कोतवाली घेर ली और कप्तान आकर थाने पर बैठ गए। दरअसल, सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक सेक्टर में 25 फरवरी को घर में घुसकर महिलाओं से दुष्कर्म व लूटपाट करने का आरोपित हरिशंकर 26 फरवरी की सुबह हमीरपुर पहुंच गया। सूरजपुर पुलिस को इसकी जानकारी लग गई। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने हमीरपुर के बिवांर एसओ को फोन कर जानकारी दी कि सीरियल दुष्कर्मी गांव पहुंच गया है उसको जल्द से जल्द पकड़ लिया जाए। एसओ ने लापरवाही बरती और आठ घंटे तक बात को गंभीरता से नहीं लिया। इन आठ घंटों में आरोपित ने वहां दो अन्य महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर दिया। वह वहां से भाग कर फिर दिल्ली आ गया। सोमवार देर रात एक बार फिर शिकार की तलाश में घूम रहा था तभी पुलिस से उसकी मुठभेड़ हो गई।

16 फरवरी को मिली थी जमानत

आरोपित हरिशंकर ने 2019 में छह महिलाओं से दुष्कर्म किया था उसके बाद वह जेल गया था। बीते 16 फरवरी को वह जमानत पर बाहर आया था। जमानत पर बाहर आते ही उसने फिर से एक महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया। हमीरपुर के आठ जमानती ने उसकी जमानत ली थी।

डॉक्टर को दिखाने की चल रही बात

सूत्रों ने दावा किया है कि आरोपित सीरियल दुष्कर्मी होने के साथ-साथ हैवान भी है। स्वजन उसको डॉक्टर को दिखाने की योजना बना ही रहे थे कि उसने जमानत पर बाहर आते ही फिर द¨रदगी की घटनाओं को अंजाम दे डाला।

पीपी सिंह (एसीपी, सेंट्रल नोएडा) का कहना है कि वहीं, आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से उसको जेल भेज दिया गया है। आरोपित के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य मिले है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890