Cover

रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण

गरमपानी : नैनीताल जिले के बेतालघाट ब्लॉक के रतौड़ा गांव में रात भर हंगामा हुआ। क्षेत्र में स्थित एक स्‍टोन क्रशर का मालिक देर अपने दोस्‍तों के साथ गांव पहुंचकर रुतबा जमाने के लिए फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज से ग्रामीण दहशत में आ गए। लोग घरों से बाहर निकल आए। उन्‍होंने हंगामा शुरू कर दिया। इसी दौरान किसी ने पत्‍थर मारकार एक गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची बेतालघाट पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है।

मामला बुधवार देर रात का है। बेतालघाट रतौड़ा मोटर मार्ग पर स्थित एक क्रशर का मालिक अपने कुछ साथियों के साथ देर शाम स्टोन क्रशर पर पहुंचा। लाइसेंसी हथियार के साथ लोगों के पहुंचने पर ग्रामीण सख्ते में आ गए। देर रात अचादक हुई फायरिंग से लोग घरों से बाहर निकल आए। गांव में सूचना आग की तरह फैल गई। सभी लोग स्टोन क्रशर परिसर में पहुंचे। हवाई फायरिंग कर गांव का माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाकर खूब हंगामा काटा।

थाना पुलिस बेतालघाट को भी सूचना भिजवाई गई। एसओ प्रेम विश्वकर्मा मय टीम मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी देकर कार्यवाही की मांग उठाई। आरोप लगाया कि लाइसेंसी हथियारों के साथ गांव में पहुंच माहौल खराब की कर दहशत चलाई जा रही है। वहीं हवाई फायरिंग कल ग्रामीणों पर दबाव बनाने की कोशिश की गई है।

ग्रामीणों ने दो टूक कहा कि शांत समझे जाने वाले गांवो में अराजकता कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एसओ प्रेम विश्वकर्मा ने मौके पर पहुंच बमुश्किल ग्रामीणों को समझाया। बाहरी लोगों से सख्ती से पूछताछ की। एसओ के अनुसार मौके पर एक लाइसेंसी बंदूक व एक एयर पिस्टल भी मिली है। शांति भंग में बाहरी लोगों का चालान किया गया है। थानाध्यक्ष ने साफ कहा कि अराजकता कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.