Cover

लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग

लखनऊ। न‍िकाह करने के तीन द‍िन बाद एक युवक ने गोमती नदी में छलांग लगा दी। पुलिस, पीएसी व गोताखोर युवक की तलाश कर रहे हैं। हालांकि उसका सुराग नहीं मिल पाया। युवक ने प्रेम विवाह किया था, जिससे उसके घरवाले नाराज थे। युवक बाइक से वहां पहुंचा था। न्यू हैदराबाद महानगर निवासी निजामुद्दीन का बेटा आसिफ तकरोही में बाइक शोरूम में काम करता है।

पुलिस के मुताबिक आसिफ ने 14 मार्च को बहराइच निवासी हुमा प्रवीन से प्रेम विवाह किया था। परिवारजन इस शादी के खिलाफ थे। बताया गया कि मंगलवार को आसिफ का वलीमा था, जिसके बाद हुमा को उसके परिवारजन अपने साथ लेकर बहराइच चले गए थे। बुधवार सुबह से आस‍िफ के घरवाले विवाद कर रहे थे। परिवारजन आसिफ से विवाद कर रहे थे, जिससे वह परेशान था। गुस्से में आसिफ बाइक लेकर घर से निकला, जिसके पीछे उसके परिवारजन भी दौड़े। हनुमान सेतु के पास आसिफ ने बाइक खड़ी कर दी और पुल से नदी में छलांग लगा दी। युवक को नदी में कूदता देख वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया। इसके बाद तीन थानों की पुलिस वहां पहुंच गई। गोताखोरों की मदद से आसिफ की तलाश शुरू हुई, लेकिन देर रात तक कोई सफलता नहीं मिली।

शादी से मना किया तो युवक ने की छेड़छाड़ : युवती ने शादी से मना किया तो एक युवक ने उससे अभद्रता व छेड़छाड़ शुरू कर दी। परेशान होकर युवती ने चिनहट कोतवाली में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती के मुताबिक वह एक अपार्टमेंट में परिवार के साथ रहती है। कुछ दिन पहले घरवालों ने आयुष त्रिपाठी नाम के युवक से उसका रिश्ता तय किया था। युवती ने आयुष से शादी से इंकार कर दिया। इस बात की जानकारी मिलने पर आयुष युवती के फ्लैट में घुस गया और छेड़छाड़ की। युवती का आरोप है कि आरोपित रास्ते में उसे रोक लेता है और अभद्रता करता है। सोमवार को भी आरोपित ने रास्ता रोककर धमकी दी थी। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है

युवती से अभद्रता, विरोध पर धमकाया : चिनहट निवासी एक युवती से छेड़छाड़ व अभद्रता का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती को छह साल से एक युवक परेशान कर रहा है। पीडि़ता ने वीमेन पावर लाइन पर शिकायत कर कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद आरोपित व उसके घरवालों पर एफआइआर दर्ज की गई। युवती का आरोप है कि मोहल्ले में अनूप यादव रहता है जो अक्सर उसका पीछा करता है। दो साल पहले भी अनूप ने छेड़छाड़ की थी। पुलिस से शिकायत पर अनूप के घरवालों ने धमकी दी। इसके बाद आरोपित युवती के घर में घुस गया और अभद्रता की। पुलिस ने अनूप उसके नाना और मामा के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

आप भी जानें, Congress के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने क्यों कहा- ‘झूठ की खेती’ करती है भाजपा     |     आर्मी चीफ जनरल एमएम नरवणे का दो दिवसीय लखनऊ दौरा आज से, सीतापुर भी जाएंगे     |     यमुना एक्सप्रेस वे पर पलटी पश्चिम बंगाल के यात्रियों से भरी बस, 20 घायल     |     युवती ने घर फोन कर कहा बेहोश हो रही हूं, पुलिस ने चेक किया तो मैसेंजर पर प्रेमी से बात करती मिली     |     लखनऊ में न‍िकाह के तीसरे दिन घर में हाइवोल्‍टेज ड्रामा, गुस्‍साए युवक ने गोमती में लगाई छलांग     |     उत्‍तराखंड में कोरोना की वापसी, बुधवार को आए कोरोना के 110 नए मामले     |     राज्य के शिक्षक संघों को सरकार से आस, शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात     |     बीएमपी-दो टैंक से घुप्प अंधेरे में भी नहीं बचेंगे दुश्मन, ऑर्डनेंस फैक्ट्री ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विकसित की नाइट साइट     |     रुतबा जमाने के लिए स्‍टोन क्रशर के मालिक ने गांव में की फायरिंग, दहशत में ग्रामीण     |     युवाओं को नागवार गुजरी मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ‘संस्कारी नसीहत’     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 1234567890